गोपालगंज

गोपालगंज: बेख़ौफ़ अपराधियों ने बालू व्यवसाई की गोली मार कर की निर्मम हत्या, इलाके में दहशत

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने बालू कारोबारी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। वही हत्या के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना हथुआ के बंगरा गांव की है। मृतक का नाम अनिरुद्ध सिंह है। 55 वर्षीय अनिरुद्ध सिंह हथुआ थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के रहने वाले हैं। वे मीरगंज में बालू का कारोबार करते थे।

मृतक के परिजनों के मुताबिक 55 वर्षीय अनिरुद्ध सिंह अपने बाइक से गांव से मीरगंज आ रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से अनिरुद्ध सिंह खेत की तरफ भागने लगे। भागने के दौरान अपराधियों ने उन्हें चार गोली मारी। जिससे अनिरुद्ध सिंह पानी भरे चंवर में गिर गए। और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में स्थानीय लोगों ने बाइक को देखा। बाइक की पहचान के बाद मृतक के शव को खोजा गया तो सड़क से थोड़ी दूरी पर पानी भरे चंवर में उनका शव पड़ा हुआ था। मृतक के शरीर में 4 गोली लगी है।

घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए। वहीं मौके पर हथुआ पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। मृतक के परिजनों के मुताबिक वे बालू के कारोबारी हैं। और पुरानी रंजिश को लेकर उनका की गई है। हत्या से पहले उन्हें किसी प्रिंस नाम के दलाल के द्वारा धमकियां भी मिलती थी। और पुरानी रंजिश को लेकर ही उनकी गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!