गोपालगंज

गोपालगंज में फेसबुक प्रेमिका ने प्रेमी की रुकवाई बारात, प्रेमी के पिता व भाई गिरफ्तार

गोपालगंज जिला के उचकागांव थाना क्षेत्र के तुलसिया गांव के एक युवक ने पहले फेसबुक पर प्यार किया, फिर अपने माता-पिता को शादी के लिए मना कर शादी की तैयारी की. लेकिन ऐन मौके पर शादी से इनकार कर दिया. अब फेसबुकिया प्यार वाले दुल्हे राजा के पिता व भाई के लिए इंजीनियर का यह प्यार महंगा पड़ गया है. मामले में दुल्हे के पिता व भाई को हवालात की हवा खानी पड़ी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार उचकागांव थाना क्षेत्र के तुलसिया गांव निवासी रामनरेश श्रीवास्तव का पुत्र राकेश श्रीवास्तव की बारात निकल रही थी कि ऐन मौके पर पुलिस ने पहुंच कर बारात को रोक दिया. हालांकि बाद में बात-चित के बाद उसे छोड़ दिया गया. लेकिन उसके पिता रामनरेश श्रीवास्तव और भाई गुड्डु श्रीवास्तव को हिरासत में लेकर पुलिस छपरा चली गयी.

सुत्रों की माने तो वर्ष 2017 में तुलसिया गांव के रहने वाले राकेश श्रीवास्तव को फेसबुक के माध्यम से छपरा की रहने वाली उर्वशी नेहा से प्यार हो गया. धीरे-धीरे प्यार बढ़ने लगा और दोनों के बीच की दुरियां भी खत्म होने लगी. इसी बीच फेसबुक का यह प्यार रिश्ता में बदल गया और दोनों ने शादी का मन बना लिया. वर्ष 2017 के नवंबर महीने में दोनों तरफ शादी की तैयारी चलने लगी. लेन-देन के बाद दोनों तरफ निमंत्रण कार्ड भी छप गया. लेकिन किसी बात को लेकर लड़के ने शादी से इनकार कर दिया और तय रिश्ता टूट गया. इधर राकेश की शादी दिल्ली में तय हो गयी. शुक्रवार को राकेश की बारात निकल रही थी. इसी बीच छपरा टाउन थाने के थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन उचकागांव थाने पहुंचे और उचकागांव थानाध्यक्ष राणा प्रसाद के साथ मिल कर तुलसिया गांव में छापेमारी कर बारात को रोक दिया. पुलिस ने दहेज के लेन-देन के मामले को लेकर दुल्हे के पिता व भाई को हिरासत में लेकर छपरा चली गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!