गोपालगंज

गोपालगंज के सासामुसा के समीप कार ने बाइक को मारी टक्कर, युवक गोरखपुर रेफ़र

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना के एन एच 28 बजरंग टाकीज़ सासामुसा के समीप कार और मोटरसाइकिल के भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों युवको को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा ईलाज़ के दौरान स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए सदर अस्पताल में उपस्थित डॉक्टर ने दोनों घायल युवको को गोरखपुर रेफर कर दिया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नगर थाना के वार्ड नम्बर 1 लखपतिया मोड़ रहने वाले सुरेश तिवारी के 32 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार तिवारी, तन्नू तिवारी के 15 वर्षीय पुत्र पंकज तिवारी और स्व-रमेश तिवारी के 16 वर्षीय पुत्र अविनाश तिवारी तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुचायकोट थाना क्षेत्र के दाउदा रामपुर अपने मौसी के घर गए हुए थे। वापस अपने घर आने के क्रम में एन एच 28 बजरंग टाकीज़ सासामुसा के समीप पहुंचते ही सामने से तेज़ रफ़्तार से आ रही कार ने मोटरसाइकिल सवार तीनों लोगो को टक्कर मार दिया। टक्कर इतना ज़ोरदार था कि मोटरसाइकिल सवार तीन युवको में से एक युवक मोटरसाइकिल से कुछ दूरी पर जा गिरा। कार के चपेट में आने से दोनों युवक मोटरसाइकिल सहित कार के नीचे फंस गए। कार के नीचे फंसने से दोनों युवक लगभग एक किलोमीटर तक घसीटते चले गए। उसके बाद फंसे दोनों युवक कार से निकले। दोनों युवक को कार से निकलते ही कार सवार सभी युवक घटनसाथल से फरार हो गए।

फरार होते कार सवार युवकों को देख स्थानीय लोगों ने कार का पीछा किया और सासामुसा से आगे कुछ दूरी पर पकड़ लिया। पकड़ने के बाद वहा उपस्थित लोगों ने कुचायकोट थाना को सूचना दिया। सूचना मिलते ही कुचायकोट थाना ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार को अपने कब्ज़े में लेते हुए मामले के जांच में जुटने के साथ साथ स्थानीय लोगो के मदद से दोनों घायल युवको को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहा दोनों घायल युवको का ईलाज़ कराया गया एवं ईलाज़ के बाद हालत की गम्भीरता को देखते हुए दोनों युवकों को गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!