गोपालगंज

गोपालगंज जिला पदाधिकारी ने समाहरणालय सभा कक्ष में प्रधान सहायकों से संबंधित किया समीक्षा बैठक

गोपालगंज समाहरणालय सभा कक्ष में जिला पदाधिकारी मो0 मकसूद आलम की अध्यक्षता में प्रधान सहायकों से संबंधित समीक्षा बैठक आयोजित की गई। उक्त बैठक में सभी कार्यालयों से सहायकवार कर्मपुस्त तथा लंबित पत्रों से संबंधित प्रगति प्रतिवेदन अगली बैठक में निश्चित रूप से लाने का निदेश दिया गया। बैठक में CWJC वादों का प्रति शपथ पत्र अविलंब दाखिल कर ओथ की प्रति जिला विधि शाखा, गोपालगंज को उपलब्ध कराने का निदेश दिया गया। साथ ही लंबित हकियत वादों में आवंटन की मांग करने हेतु मांग पत्र तुरंत उपलब्ध कराये।

आपदा प्रबंधन विभाग से मांगे गए UC जिन कार्यालयों में लंबित है उसका उपयोगिता प्रमाण पत्र जिला आपदा प्रबंधन शाखा, गोपालगंज को यथाशीघ्र उपलब्ध करायी जाए तथा जिन कार्यालयों से ससमय प्रतिवेदन प्राप्त नहीं होने पर उनके कार्यालय प्रधान सहायक के विरूद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी। किसी भी विभाग के प्रधान सहायक अनुपस्थित है उनसे स्पष्टीकरण पूछने का निदेश दिया गया। साथ ही महत्वपूर्ण पत्र का सबसे पहले निष्पादन करने का निदेश दिया गया।

उक्त बैठक में अपर समाहर्त्ता आशीष कुमार, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी संजीव कुमार, विशेष कार्य पदाधिकारी मंकेश्वर कुमार जिला मुख्यालय एवं प्रखंड मुख्यालय के सभी प्रधान सहायक आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!