गोपालगंज

गोपालगंज: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पंचदेवरी के युवक यूपी में मौत, परिजनों में मची चीख पुकार

गोपालगंज: कटेया थाना क्षेत्र के पंचदेवरी के एक युवक की मौत अज्ञात वाहन की चपेट में आने से यूपी में हो गई। मृत्य युवक पंचदेवरी प्रखंड के दत्तपट्टी गांव निवासी नगीना यादव का 25 वर्षीय बेटा रंजीत यादव था। वह शादी समारोह में यूपी कटकुईयां गांव गया हुआ था।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रंजीत अपने मौसेरे भाई सुमित के साथ बाइक पर सवार होकर रविवार की शाम यूपी के पटेहरा थाना अंतर्गत कटकुईयां गया हुआ था। वापस लौटने के क्रम में अज्ञात वाहन ने बिहार बुजुर्ग गांव के सामने मेन रोड पर ठोकर मार दी। जिससे रंजीत बुरी तरह से जख्मी हो गया। वहीं सुमित की हल्की-फुल्की चोंटे आई थी। आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे तब तक रंजीत की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पटहेरवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में करते हुए परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजनों में कोहरा मच गया।

इधर, पुलिस ने शव को रात में हीं पोस्टमार्टम के लिए पडरौना सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं उसकी मां कृष्णावती देवी, भाई सचिन, खुशियाल, बहन पूजा का रो रो कर बुरा हाल है।

बताया जाता है कि रंजीत की पत्नी पुष्पा देवी की एक डेढ़ वर्ष की बच्ची है। वही वह पांच माह के गर्भ से भी है। रंजीत अपने परिवार का इकलौता कमाउ सदस्य था। उसके पिता नगीना यादव बीमार हो चुके हैं। रंजीत पर अपने परिवार की भरण पोषण की पूरी जिम्मेदारी थी। अपने भाइयों को पढ़ाने के साथ-साथ अपने परिवार का भरण पोषण भी करता था। एक साल पहले रंजीत मुंबई में एक निजी कंपनी में काम करता था। वहां से जब घर आया तो परिवार की स्थिति को देखते हुए माता-पिता की सेवा के लिए उसने बहेरवां बाजार में सब्जी की दुकान खोली। बहुत ही अच्छे तरीके से दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था । रंजीत की मौत के बाद दत्तपट्टी गांव में पूरी तरह से मातम छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!