गोपालगंज

गोपालगंज: गोल्डी कुमारी ने जिले का नाम किया रौशन, एपीओ परीक्षा में लहराया सफलता का परचम

गोपालगंज: कटेया नगर के वार्ड नम्बर 4 निवासी स्वर्ण व्यवसायी परमेश्वर प्रसाद की बेटी गोल्डी कुमारी ने बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक अभियोजन अधिकारी परीक्षा में उन्नत स्थान प्राप्त कर सफलता का परचम लहराया है। बीपीएससी ने गत दिवस एपीओ परीक्षा का रिजल्ट जारी किया था। गोल्डी वर्तमान में बीपीएससी द्वारा आयोजित पीसीएस परीक्षा पास कर सिवान जिले के नौतन प्रखंड में प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। शुरू से कुशाग्र बुद्धि की गोल्डी ने स्थानीय प्रखंड के राजेंद्र उच्च विद्यालय बेलही खास से नियोजित शिक्षक के रूप में अपने सफर की शुरुआत की थी।

विदित हो कि बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा गत अक्टूबर-नवम्बर माह में 553 पदों की भर्ती हेतु मुख्य परीक्षा में उत्तीर्ण 1485 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था। जिसमें 1404 अभ्यर्थी ही शामिल हुए। जिसमें 553 पदों के सापेक्ष 541 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है।

गोल्डी की इस सफलता से जहाँ पूरे प्रखंड में हर्ष का माहौल हैं। वहीं, उनके पूर्व सहकर्मी शिक्षकों ने भी उन्हें इस सफलता हेतु बधाई दी है।गोल्डी ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी माँ तारा देवी, पिता परमेश्वर प्रसाद, अधिवक्ता पति अशोक वर्मा, भाई भास्कर प्रसाद व भाभी रीमा देवी को दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!