गोपालगंज

गोपालगंज: भोरे गोली कांड में घायल शख्स को लखनऊ किया गया रेफर, मंत्री ने एसपी को सही जांच का दिया निर्देश

गोपालगंज: भोरे की खजुरहां में हुए गोली कांड में जख्मी व्यवसायी को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर से लखनऊ रेफर कर दिया गया है। अभी तक सर में फंसी गोली नहीं निकल सकी है। जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ घटना के बाद फॉरेंसिक की टीम भोरे पहुंची और घटनास्थल से सैंपल एकत्रित किया। घटना के खुलासे को लेकर बनी SIT के हाथ अभी तक खाली है। कोई ठोस सुराग उसके हाथ नहीं लगा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले को सामने लाया जाएगा। वहीं अभी तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं होने से आगे की जांच भी बाधित है।

बता दे की भोरे थाना क्षेत्र के खजूरहां में स्थित आजाद मोटर गैरेज पर स्कॉर्पियो को ठीक कराने पहुंचे नोनिया छापर गांव के तुलसी सिंह के पुत्र अरविंद कुमार सिंह को शुक्रवार की शाम अपराधियों ने गोली मार दी थी। गोली उनके सिर में लगी और जाकर फंस गई। जिन्हें इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल लाया गया था। जहां से गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन में गोरखपुर में सिर में फंसी गोली को डॉक्टर नहीं निकाल सके। इसलिए उन्हें गंभीर हालत में लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। लखनऊ के मेदांता अस्पताल में अरविंद कुमार सिंह का इलाज चल रहा है। जहां डॉक्टर सिर में फंसी गोली को निकालने में लगे हैं।

मामले की वैज्ञानिक जांच के लिए मुजफ्फरपुर से पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जाकर सैंपल इकट्ठा किया। जहां कुर्सी और मिट्टी में लगे खून के अलावे घटना स्थल पर मिले बुलेट के सैंपल को लिया गया। इसके अलावे घटनास्थल पर अन्य कोई संदेश सामान नहीं मिला है। पुलिस को फोरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस द्वारा इस मामले के खुलासे के लिए तकनीकी अनुसंधान का भी सहारा लिया गया है। जिसमें कुछ लोगों के कॉल डिटेल्स खंगाला जा रहे है। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों के पहचान की कोशिश की जा रही है।

वहीं भोरे में हुए गोली कांड मामले में सूबे के शिक्षा मंत्री सुनील कुमार ने गोपालगंज के एसपी से बात की। मंत्री सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले की सही जांच हो और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी हो इसके लिए एसपी को कहा गया है। उन्होंने खास तौर पर यह भी कहा कि भोरे में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो, इसकी व्यवस्था भी होनी चाहिए। मंत्री सुनील कुमार ने बताया कि यह एक निंदनीय घटना है। जिसकी कड़ी निंदा की जाती है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस काम कर रही है। जल्दी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!