गोपालगंज

गोपालगंज नगर थाना परिसर में शांति समिति की की गई बैठक, कई गणमान्य लोग बैठक में रहे मौजूद

गोपालगंज नगर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें नगर थाना इंस्पेक्टर ललन कुमार, अंचलाधिकारी राकेश कुमार और नगर परिषद के अध्यक्ष हरेंद्र चौधरी मौजूद रहे। नगर थाना क्षेत्र में आने वाले सभी पंचायतों के जनप्रतिनिधि भी इस बैठक में शामिल हुए। सरस्वती पूजा तथा 26 जनवरी को देखते हुए यह बैठक आयोजित की गई थी। इसमें संवेदनशील इलाकों को चिन्हित किया गया और वहां दंडाधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस बल की तैनाती करने का फैसला लिया गया।

अंचलाधिकारी और नगर इंस्पेक्टर ने सभी जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र के स्थिति का हाल जाना और उसके हिसाब से सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम को लेकर आश्वासन दिया। साथ ही जनप्रतिनिधियों से निवेदन किया गया कि लोग अपने-अपने क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से सरस्वती पूजा और 26 जनवरी को लेकर कार्यक्रम संपन्न कराने में पहल करें। वही अश्लील गीत, डीजे और ऑर्केस्ट्रा पर प्रतिबंध लगाया गया है। इसका उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

नगर इंस्पेक्टर ने कहा कि असामाजिक तत्व के लोगों से पुलिस कड़ाई से निपटेगी इसलिए सभी लोग आस्था और श्रद्धा के साथ इन त्योहारों का आयोजन करें। वही सरस्वती पूजा के लिए थाने से लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा तथा विसर्जन के समय निर्धारित रूट पर ही विसर्जन की जुलूस को निकाला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!