गोपालगंज

गोपालगंज: पंचायत समिति सदस्य के पुत्र का शव पहुंचा गांव, मचा कोहराम, भोपाल में हुई थी मौत

गोपालगंज: गोपालपुर थाना क्षेत्र के मंगरुछापर बड़हरा गांव में पंचायत समिति सदस्य के पुत्र का शव पहुंचते ही कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मृतक के दरवाजे पर पहुंच स्वजनों को संभालने में जुट गए। शनिवार को मृतक का अंतिम संस्कार स्वजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से किया।

विदित हो कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के मांगरुछापर बड़हरा गांव निवासी पंचायत समिति सदस्य गायत्री देवी और रमाशंकर कुशवाहा का पुत्र बुलेट कुशवाहा मध्यप्रदेश के भोपाल में पिछले 2 वर्षों से एक कपड़े की फैक्ट्री में काम करता था। बताया जाता है कि बुद्धवार की दोपहर एयर टैंक का पाइप फट जाने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। घटना की खबर मिलने के बाद मृतक के कुछ रिश्तेदार भोपाल गए थे।जहां उन्होंने आवश्यक औपचारिकताओं के बाद एंबुलेंस से शव लेकर गांव के लिए प्रस्थान किया था। शुक्रवार की देर शाम एंबुलेंस से मृतक का शव मंगरुछापर बड़हरा गांव पहुंचा।

बता दे कि रमाशंकर कुशवाहा के दो पुत्रों में बुलेट कुशवाहा बड़ा पुत्र था। वह पिछले दो वर्षों से भोपाल में रहकर एक कपड़ा फैक्ट्री में नौकरी करता था। शनिवार को स्वजनों द्वारा मृतक का अंतिम संस्कार ग्रामीणों के सहयोग से किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!