गोपालगंज: समारोह आयोजित कर बिजली विभाग के जेई का किया गया विदाई, नए जेई का हुआ स्वागत

गोपालगंज के कटेया प्रखंड के बिजली विभाग परिसर में गुरुवार को विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें कटेया के विद्युत विभाग के जेई के ट्रांसफर होने पर विदाई समारोह व नए जेई का स्वागत किया गया। समारोह का नेतृत्व सहायक विद्युत अभियंता अभिषेक मणि शुक्ला ने किया।

इस दौरान कटेया विद्युत विभाग के जेई का मधेपुरा के सिधेश्वर प्रखंड में ट्रांसफर होने पर विदाई समारोह तो बेगूसराय प्रखंड से आए हुए नए जेई के स्वागत का आयोजन किया गया। जहां दोनों ही जेई को माला पहनाकर व अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया।कटेया से विदा होते हुए सूरज कुमार ने कहा कि कटेया में बीते 5 वर्ष का समय जीवन में हमेशा यादगार रहेगा। यहां के लोगों ने जो सम्मान दिया है वह सम्मान कहीं और नहीं मिलेगा। 5 वर्ष का समय कब बीत गया पता ही नहीं चला।नौकरी में ट्रांसफर की प्रक्रिया तो आना जाना लगा रहता है। कटिया से मेरा ट्रांसफर हो गया लेकिन यहां के लोगों से हमारा नाता वैसा ही रहेगा। वही जेई सूरज कुमार विदाई लेते हुए भावुक भी हो गए। तो बेगूसराय प्रखंड से आए नए जेई अजीत कुमार यादव ने विभाग के सभी कर्मियों से परिचय प्राप्त करते हुए कहा कि जैसे पूर्व के जेई से आपसी तालमेल बनाकर अपने कार्यों का निर्वहन किया। उम्मीद है आप सभी उसी प्रकार मेरा भी सहयोग करेंगे।

मौके पर बिजली कंपनी के सुपरवाइजर पुनीत कुमार,मीटर रीडर मनीष पाठक,अरविंद चौबे, मुस्ताक अहमद,अनूप कुमार, सचिन तिवारी,जगदीश बैठा, अर्चित कुमार,विवेक दीक्षित, सतीश राय,संजय राय,रामकिशोर राम,मनोज राय,अभिषेक मांझी, मानव बल अभय शर्मा,मनु कुमार, कृष्ण कुमार,दीपेश कुमार, परवेज अंसारी व विभाग के अन्य कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!