गोपालगंज

गोपालगंज: बदन पर सेल्लो टेप से चिपका कर शराब की तस्करी कर रहा शराब तस्कर हुआ गिरफ्तार

गोपालगंज: बिहार में जबसे शराबबंदी हुई है तब से शराब तस्कर उत्तर प्रदेश से शराब को बिहार में लाकर बेचने के लिए अमादा है। वही बिहार पुलिस शराब तस्करों के मंसूबे को नाकाम करने के लिए दिन रात एक कर दी है। शराब तस्कर आए दिन नए-नए तरीके अपना रहे हैं जिससे पुलिस को आसानी से चकमा दे सके।

ताजा मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस ने थाना क्षेत्र के एनएच-27 जलालपुर चेक पोस्ट से एक मोटरसाइकिल सवार को 80 पैकेट टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब तस्कर सेल्लो टेप के माध्यम से अपने पूरे शरीर में शराब को चिपका कार रखा हुआ था। वहीं कुछ शराब को अपने मोटरसाइकिल में भी रखा हुआ था।

बताया जाता है की कुचायकोट पुलिस ने उत्तर प्रदेश के तरफ से आ रहे हैं इस शराब तस्कर को जब जांच पड़ताल करने के लिए रुकने का इशारा किया तो यह अपना मोटरसाइकिल लेकर भागने लगा। जिससे पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने इसको पिछा कर के गिरफ्तार किया। शराब के साथ पकड़ा गया आरोपी विशम्भर पुर थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव निवासी सुखदेव शाह के 25 वर्षीय पुत्र बुलट कुमार बताया जा रहा है। तस्वीरों में साफ देखा जा रहा है कि कैसे शराब तस्कर सेल्लो टेप के माध्यम से अपने शरीर में शराब को चिपका कर रखा है। पुलिस ने शराब और मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है। वही गिरफ्तार शराब के साथ आरोपी से पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर रही है। शराब तस्कर उत्तर प्रदेश के सलेमगढ़ से शराब को लेकर बिहार में आ रहा था।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!