गोपालगंज: बीस लीटर कच्ची शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, धंधेबाजों का घर पुलिस ने किया सील

गोपालगंज के विजयीपुर पुलिस ने एक बार फिर थाना क्षेत्र के मठिया मुसहर टोली गांव में छापेमारी करते हुए शराब बना रहे दो शराब के धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया. वही गिरफ्तार शराब के धंधेबाजों के घर को भी पुलिस ने सील कर दिया है.

बताया जाता है कि थाना के एएसआई मंगल कुमार को गुप्त सूचना मिली की थाना क्षेत्र के मठिया मुसहर टोली गांव में कुछ शराब के धंधेबाजों के द्वारा शराब बनाने का काम किया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने चौमुखा पंचायत के मठिया मुसहर टोली गांव में छापेमारी किया जहा पुलिस को देख शराब बना रहे धंधेबाज पारस मंडल भागने का प्रयास किया कि इसी बीच पुलिस ने उसे पकड़ लिया. जहा जांच के दौरान उसके घर से दस लीटर कच्ची शराब एवं शराब बनाने का उपकरण बरामद हुआ. वही दूसरी तरफ भी दूसरे घर से पुलिस ने शराब बना रहे एक और धंधेबाज विसर्जन मंडल को गिरफ्तार कर लिया. जबकि उसके पिता शबु मंडल वहा से भागने में सफल रहा. पुलिस ने शबु मंडल के घर से भी दस लीटर कच्ची शराब एवं शराब बनाने का उपकर एवं बर्तन बरामद करते हुए दोनों धंधेबाजों को गिरफ्तार कर थाना लाया. थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने गिरफ्तार दोनों धंधेबाजों एवं एक फरार धंधेबाज पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों धंधेबाजों को जेल भेज दिया. वही गिरफ्तार दोनों धंधेबाजों के घर को थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बीडीओ राजीव कुमार एवं ग्रामीणों के सामने घर में शराब बनाने के जुर्म में घर को सील कर दिया.

गौरतलब है कि विजयीपुर थाना क्षेत्र के मझवलिया बाजार एवं मठिया मुसहर टोली गाँव के बीच लगभग डेढ़ साल पहले ही जहरीले शराब पीने ने चार लोगों की मौत हुई थी तथा दो लोगों की आंखों की रौशनी चलु गयी थी. जिसके बाद पुलिस लगातार इस जगह पर छापेमारी करती रहती है. इसके बावजूद भी शराब के कारोबारी अपने आदत से बाज नही आ रहे है. रविवार की सुबह जब मठिया मुसहर टोली में दो घर में शराब बनाने का काम शुरू किया गया तो इसकी सूचना किसी ने विजयीपुर पुलिस को दे दिया. जहा मौके पर पहुँच पुलिस ने दो शराब बनाने वाले धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!