गोपालगंज

गोपालगंज में प्रेम-प्रसंग में एक छात्र की घर से बुलाकर की गई हत्या, हत्या कर पेड़ से लटका दिया शव

गोपालगंज में युवक की हत्या कर शव को पेड़ से टांग देने की मामला सामने आया है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर गांव की है। जहाँ आज सोमवार सुबह ग्रामीणो ने पेड़ से लटकता एक युवक का शव देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को पेड़ से नीचे उतारा जिसकी शिनाख्त लामीचौर गांव निवासी बबन भगत के 20 बर्षीय पुत्र विकेश कुमार के रूप में हुई है।

बताया जाता है की प्रेम-प्रसंग में स्नातक के छात्र की घर से बुलाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद छात्र के शव को पेड़ से लटका दिया गया। परिजनों का आरोप है कि विकेश कुमार गांव के ही लड़की से प्रेम करता था। लड़की के पिता और उसके परिजनों को इस बात की जानकारी जब मिली तो छात्र को कल सुबह घर से बुलाकर ले गए और हत्या करने के बाद रात में शव को पेड़ से लटका दिया। ग्रामीणो ने मृतक के पिता को इसकी सूचना दी जिसके बाद पूरा गांव घटना स्थल पर इकट्ठा हो गया।

मृतक के पिता ने बताया कि 2 तारीख से उनका बेटा लापता था। कल शाम घर आया जिसके बाद गांव के ही दो लोग आए और घर से बुलाकर ले गए। रात में उनका बेटा घर नही लौटा। सुबह ग्रामीणो ने बताया कि गांव के बाहर पेड़ पर उसका शव लटक रहा है। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

वहीं मृतक के भाई ने बताया कि मेरा भाई गाँव में ही एक लड़की से प्यार करता था और नवरात्र के पहले दिन दोनों देवरिया साथ गए थे, फिर दोनों घर लौट गए। जिससे लड़की का पिता नाराज़ था और गाँव के ही एक लड़से से मेरे भाई को बात करने के बहाने बुलवाया उसके बाद मेरा भाई घर नहीं आया और आज उसका शव पेड़ से लटकता मिला।

बहरहाल भोरे थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। तो वहीं इस मामले में मृतक के पिता के बयान पर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!