गोपालगंज

गोपालगंज में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर दबंगो ने एक युवक को कमरे में बंद की जमकर पिटाई

गोपालगंज में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर दबंगो ने एक युवक को कमरे में बंद कर रस्सी से बांधने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। वही युवक की पिटाई की खबर सुन मौके पर पहुंचे युवक के पिता ने दबंगों के चंगुल से बाहर निकाल कर उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। घटना कुचायकोट थाना के रामपुर माधो गाँव की है।

बताया जाता है कि कल रविवार को कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधो गाव के निवासी रामचंद्र राम का पुत्र दिलीप कुमार राम अपने घर पर सोया हुआ था। उसी दौरान गांव के ही गुड्डू राय मोबाइल चोरी होने को लेकर पूछताछ के बहाने अपने घर बुलाये। इसके बाद एक कमरे में दिलीप कुमार राम के हाथ को बांधकर डंडे से उसकी जमकर पिटाई करने लगे। बेटे की पिटाई की खबर मिलने के बाद पिता रामचन्द्र राम मौके पर पहुंच गए। बेटे को वहां से बाहर निकालने के बाद उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।और इसकी सूचना कुचायकोट पुलिस को दी। घटना के बाद कुचायकोट पुलिस ने पीड़ित व्यान पर प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच करने में जुट गई है।

वही इस मामले में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि चोरी के आरोप में युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!