गोपालगंज

गोपालगंज: कैदी वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक व्यक्ति की मौत, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया आगजनी

गोपालगंज में बड़ा हादसा हुआ है। पांच किशोरों को बाल सुधार गृह लेकर सीवान जा रही कैदी वाहन बाइक सवार को बचाने दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गयी, जबकि और दो बाइक सवार युवक घायल हो गये, जिन्हे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। यह हादसा मीरगंज थाना क्षेत्र के हलीम टोला के पास एनएच-531 पर हुआ। मृतक की शिनाख्त उमेश सिंह के रूप में की गयी है, जो मीरगंज थाना क्षेत्र के बड़का जिगना निवासी थे।

बताया जाता है कि मैट्रिक बोर्ड परीक्षा संपन्न होने के बाद कैदी वाहन से आज शाम पांच किशोरों को सीवान बाल सुधार गृह ले जाया जा रहा था। इसी दौरान जब वाहन मीरगंज के हलीम टोला के पास पहुंची तभी एक बाइक सवार को बचाने के दौरान कैदी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में एक साइकिल सवार 50 वर्षीय अधेर व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं बाइक सवार अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए घायलों को बेहतर इलाज एक लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

वहीं कैदी वाहन से साइकिल सवार अधेड़ की मौत होने के बाद आक्रोशित परिजनों ने एनएच-531 को जाम कर दिया और टायर जलाकर आगजनी शुरू कर दी। मीरगंज थाना क्षेत्र के हलीम टोला के पास परिजन हंगामा कर रहे हैं। मृतक के आश्रित को सरकारी स्तर पर मुआवजा और कैदी वाहन के चालक पर कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हैं। सडक जाम के बाद एनएच-531 गोपालगंज-सवान सड़क पर वाहनों का परिचालन बाधित है। मौके पर मीरगंज पुलिस सड़क जाम कर हंगामा कर रहे लोगों को जाम हटाने के लिए समझा बुझा रही है। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि मौत होने के बाद पुलिस जांच करने के लिए भी नहीं पहुंची। परिजनों ने कैदी वाहन के चालक की लापरवाही की वजह से हादसा होने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!