गोपालगंज: दलितों को सान्तवना देने के चक्कर में कोरोना गाइडलाईन की मंत्री जी ने सूली चढ़ा दिया

गोपालगंज जिले में लागातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा नए नए इलाको में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से शासन प्रशासन में खलबली मची है। लेकिन सूबे के खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम का इससे शायद कोई लेना देना नही है ये हम नही बल्कि सामने आई तस्वीरे खुद बयां कर रही है।

सामने आई तस्वीरो में मंत्री जी बेखौफ होकर बिना मास्क पहने सैकड़ो की संख्या में मौजूद लोगो से वार्ता करते नजर आ रहे है इतना ही नही मंत्री महोदय ने सोशल डिस्टेंस की भी परवाह नही की और नाही लोगो से सोशल डिस्टेंस वे पालन करने की अपील ही कि। करेंगे भी कैसे क्योंकि खुद वे सोशल डिस्टेंस के धज्जियाँ उड़ाते हुए बिना मास्क के दिखाई जो दे रहे है। बहरहाल अगर कोई आम आदमी इस तरह सभा सम्मेलन करें या फिर भीड़ एकत्रित करें तो उसपर महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज के जाती है साथ ही बिना मास्क के घूमने वाले लोगो को सड़कों पर रोक कर चलान काटी जाती है लेकिन मजाल है प्रशासन कि की वह मंत्री महोदय पर महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दे और बिना मास्क रहने के जुर्म में चालान काट दें।ऐसा भी नही है कि मंत्री महोदय चुपके से वहां गए हो बल्कि पुरा प्रशानिक महकमा भी उनके साथ मौजूद है बावजूद किसी की हिम्मत नही की उनपर कार्यवाई कर सके।

बता दें कि पिछले दिनों धतींवना पंचायत के मुखिया सुखल मुसहर की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी जिसके बाद पीड़ित परिजनों से मिलने मंत्री जानकर राम दलित बस्ती में गए थे जहां पीड़ित परिजनों से मिल कर से सांत्वना दिया साथ ही यह विश्वास दिलाया की आपको किसी से डरने की जरूरत नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!