गोपालगंज

गोपालगंज: कटेया में मुखिया प्रत्याशी की रैली में हुई तीन लोगों की मौत मामले में दर्ज की गयी प्राथमिकी

गोपालगंज के कटेया थाना के पंचदेवरी प्रखंड के भगवानपुर पंचायत में चुनाव प्रचार के दौरान हुई तीन लोगों की मौत मामले में मुखिया प्रत्याशी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पीड़िता थाना क्षेत्र के माफी गुरियाव गांव निवासी बुंदेला राम की पत्नी ज्ञानती देवी ने थाना में तहरीर देकर कहा है कि शुक्रवार की शाम 6:00 बजे थाना क्षेत्र के बनकटा गांव निवासी सह हमारे पंचायत के संभावित मुखिया प्रत्याशी डॉ मुखी सिंह लगभग एक दर्जन चार पहिया वाहन तथा दो दर्जन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया। जिसमें डॉ मुखी सिंह, नियामत गुरियाव गांव निवासी उपेंद्र सिंह अन्य कई लोग शामिल थे। वें लोग मेरे दरवाजे पर आए और मेरे पुत्र लालबच्चन राम को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा लिया। उक्त गाड़ी को थाना क्षेत्र के बनकटा गांव निवासी रामा चौहान चला रहा था। मेरा बेटा गाड़ी में बैठने से मना किया तो उक्त लोग जबरजस्ती गाली, गलौज एवं जाति सूचक शब्द का प्रयोग कर गाड़ी में बैठा लिया। चालक गाड़ी को भगवानपुर कुर्मी टोला में ले गया। गाड़ी के साथ-साथ दूसरी गाड़ी को थाना क्षेत्र के बाराचाफ गांव निवासी विनोद गौड़ चला रहा था। डॉ मुखी सिंह के इशारे से उमेश सिंह के दरवाजे पर दोनों गाड़ी को आपस में टकरा दिया। जिससे मेरे पुत्र लाल बच्चन राम के अलावे पारस गिरी, कपिलदेव भगत तीनों लोगों की मौत हो गई। मेरा पूर्ण विश्वास है कि मेरे पुत्र को इरादतन डॉ मुखी सिंह के द्वारा जानमार कर दुर्घटना का शक्ल दिया गया है।

पीड़ित महिला के आवेदन पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद पूरे पंचायत में गम का माहौल बना हुआ है और जितनी मुह उतनी बातें सामने आ रही है। जबकि मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। वही पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए तबातोड़ छापेमारी कर रही है।

कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा ने बताया कि दोषी को बख्शा नही जाएगा,और पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!