गोपालगंज

गोपालगंज: मिंज स्टेडियम में जिलाधिकारी और पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक ने फहराया तिरंगा

गोपालगंज शहर के मिंज स्टेडियम में मुख्य झंडोतोलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जहां डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने तिरंगे को सलामी दी। इस मौके पर कई विभागों के अधिकारी मौजूद थे। जिले के सभी विभागों और पार्टी कार्यालयों में भी झंडा फहराया गया। कोविड-19 को लेकर आम जनों के प्रवेश पर रोक लगाई गई थी। सीमित संख्या में अधिकारी मौजूद थे। झंडोतोलन कार्यक्रम के बाद डीएम ने बिहार सरकार और केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं को लेकर अपनी रूपरेखा रखी। डीएम ने सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के व्यय का ब्यौरा भी रखा।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के बाद डीएम ने कोरोना संक्रमण के दौरान बेहतर कार्य को लेकर गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार, एसडीपीओ नरेश पासवान सहित अन्य विभागों के अधिकारियों को सम्मानित किया। डीएम ने प्रशस्ति पत्र सौंपा और लोगों से भी कोविड-19 के गाइड लाइन का सख्ती से पालन करने का आह्वान किया।

इसके बाद पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने झंडे को सलामी दी। जहां मौजूद पुलिसवालों को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने कहा कि आप सभी लोगों के अथक प्रयास से ही गोपालगंज जिले में कोविड से लड़ाई संभव हो सका है। जिस तरह से पुलिस डिपार्टमेंट के लोगों ने इस कोरोना काल में आम जनता की सेवा विनम्रता के साथ की है। वह धन्यवाद और बधाई का पात्र है। संभावित तीसरे लहर से पुनः आगाह करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हम पूरा पुलिस डिपार्टमेंट आम जनता की सेवा के लिए तैयार है। गोपालगंज के एक पुलिसकर्मी को केंद्र सरकार द्वारा पुरस्कृत किए जाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह गोपालगंज के पुलिस डिपार्टमेंट के लिए गर्व की बात है जी हमारे ही बीच के एक जवान को राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कृत किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!