गोपालगंज

गोपालगंज: मुखिया प्रत्याशी के शिक्षक पति पर अज्ञात अपराधियों ने चलाई गोली, बाल बाल बचे शिक्षक

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के कोल्हुआड बगही निवासी मुखिया प्रत्याशी के शिक्षक पति संजय शर्मा पर गुरुवार की सुबह अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के रामदास बगही पंचायत अंतर्गत कोल्हुआड़ बगही निवासी मुखिया प्रत्याशी के शिक्षक पति संजय शर्मा गुरुवार की सुबह लगभग 05:50 बजे घर के समीप स्थित अमर गुप्ता के दुकान के सामने पहुंचे थे। तभी पश्चिम दिशा की तरफ से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधी शिक्षक के समीप पहुंचे। जो अंगोछा व मास्क से मुंह ढके हुए थे। साथ ही बाइक पर पीछे बैठा शख्स उतरकर शिक्षक के समीप पहुंचा और हथियार निकाल कर फायर किया। लेकिन हथियार से गोली नहीं निकली। यह सब देख शिक्षक संजय शर्मा जान बचाकर भागने लगे। तभी अपराधी ने दूसरा फायर किया लेकिन वह भी खट की आवाज करके रह गया। हथियार से फायर नहीं होते देख व लोगों की भीड़ जुटती देख अपराधी बाइक पर सवार होकर तेजी से पूरब दिशा की तरफ भाग गए। इस घटना की खबर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण शिक्षक के दरवाजे पर एकत्रित हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

बता दे कि वर्ष 2019 में हथियारों से लैस डकैतों ने शिक्षक के घर 2 घंटे तक मचाया था तांडव व जमकर की थी लूटपाट। 29 मई 2019 की रात बम व हथियारों से लैस अज्ञात डकैतों ने शिक्षक के घर 2 घंटे तक तांडव मचाया था। साथ ही जमकर लूटपाट की थी जिसमें 47 हजार नगद सहित 10 लाख के गहनों की लूटपाट करने के बाद डकैत दहशत फैलाने के उद्देश्य से बम फोड़ते हुए एवं लगातार हवाई फायर करते हुए फरार हो गए थे। जिसमें पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा बम भी बरामद किया था। शिक्षक संजय शर्मा ने अज्ञात डकैतों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने बताया कि अभी इस तरह कोई आवेदन पुलिस को प्राप्त नहीं हुआ है। अगर आवेदन मिलता है तो जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!