गोपालगंज

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने स्कूटी से घर जा रहे हैं पूर्व जिला पार्षद का पीछा कर किया हमला

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने स्कूटी से घर जा रहे हैं पूर्व जिला पार्षद व भाजपा नेता का पीछा कर जहा उनके ऊपर हमला कर दिया। वही हमला के बाद अपराधियों ने पूर्व जिप सदस्य के पास रखें महंगे स्मार्टफोन और हजारों नगदी लूट लिए। घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धाममापाकड़ गांव के समीप की है। पीड़ित पूर्व जिला पार्षद का नाम लखन तिवारी है। वे मांझागढ़ के डुमरिया गांव के रहने वाले है।

पीड़ित के मुताबिक वे गोपालगंज शहर से अपने गांव डुमरिया लौट रहे थे। लखन तिवारी ने बताया कि पीएचडी का फार्म भरकर कल सोमवार को देर शाम स्कूटी से अपने गांव लौट रहे थे। वे एक पैर से दिव्यांग भी है। पीड़ित के मुताबिक वे धामापाकड गांव से आगे चंवर के पास जैसे ही पहुंचे तभी रोड के किनारे खड़े दो बाइक पर सवार चार अपराधी उनका पीछा करने लगे। पीछा करने के बाद अपराधियों ने उनके सिर पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वे बेहोश होकर स्कूटी सहित जमीन पर गिर गए। अपराधियों के पास चाकू और दूसरे हथियार भी थे। पीड़ित के मुताबिक होश आने पर उनके पास रखा मोबाइल फोन और पास में रखे हजारो रुपये लूट लिए गए थे।

बाद में सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां से उन्हें देर रात पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मांझागढ़ पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!