गोपालगंज पुलिस ने कुख्यात और भगोड़े शराब तस्कर बबलू सिंह को हरियाणा से किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने कुख्यात और भगोड़े शराब तस्कर बबलू सिंह को हरियाणा से गिरफ्तार किया। वही गिरफ्तार शराब तस्कर के पास से पुलिस ने 8 लाख रूपये नगद और एक स्कार्पियो भी बरामद किया है।

बताया जाता है यह गिरफ़्तारी हरियाणा पुलिस ने गोपालगंज पुलिस की इनपुट पर किया था। कुख्यात तस्कर बबलू सिंह के ऊपर कुचायकोट के तत्कालीन व बर्खास्त थानाध्यक्ष रितेश सिंह के साथ मिलकर थाना परिसर से शराब की तस्करी का आरोप था। जिसमे वह थानाध्यक्ष के साथ ही नामजद था। हालाकि इस मामले में एसआई रितेश कुमार सिंह अभी भी फरार है।

दरअसल कुचायकोट थाना के एक विडियो बीते 4 अगस्त को सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमे रात के अँधेरे कुचायकोट थाना परिसर में खड़ी ट्रक से शराब का कार्टन निकालकर पिकअप पर लादा जा रहा था। बाद में पिकअप के साथ पुलिस की गाड़ी भी थाना परिसर से निकलते हुए दिखाई दी थी। इस मामले में एसपी के जाँच के बाद कुचायकोट थानाध्यक्ष रितेश सिंह, दो एसआई और चौकीदार को सस्पेंड कर उनके खिलाफ कुचायकोट थाना में ही प्राथमिकी दर्ज करायी थी। जिसमे शराब तस्कर बबलू सिंह को भी नामजद किया गया था। इसी मामले में पुलिस ने बबलू सिंह को हरियाणा से लाकर उसका मेडिकल कराया और देर शाम जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार बबलू ने शराब तस्करी से जुड़े कई अहम राज भी खोले है।

बता दे की की बबलू के ऊपर कुचायकोट के अलावा नगर थाना में भी शराब तस्करी के 3 मामले दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!