गोपालगंज

गोपालगंज: बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े मछली व्यवसायी की गोली मार कर की हत्या

गोपालगंज: “बिहार में बहार है” पर बिहार में रहने वाले आम लोगों के लिए नहीं बल्कि अपराधियों के लिए। बिहार में अपराधियों के दिल से जैसे पुलिस का डर ही खत्म हो गया हो। बेख़ौफ़ अपराधी बिना लगाम के आए दिन अपराध कर रहे है। इसी दौरान गोपालगंज के सब्या हवाई अड्डा चौक पर बेख़ौफ़ बाइक सवार अपराधियों ने चाय पी रहे एक मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना मीरगंज थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान हथुआ थाना क्षेत्र के रुपनचक गांव निवासी 65 वर्षीय जय बहादुर सिंह के तौर पर हुई है। वह मछली के व्यवसाय से कई सालों से जुड़े हुए हैं और गोपालगंज में उनकी कई तालाब है।

बताया जाता है की जय बहादुर सिंह शुक्रवार की सुबह चाय पीने के लिए सब्या हवाई अड्‌डा चौक पर गये थे। वह वहां चाय पी ही रहे थे कि अचानक से एक बाइक पर सवार तीन अपराधी रुके और उनपर दनादन तीन गोलियां दाग दी। गोली चलने से मौके पर आफता-तफरी मच गई। वहीं गोली लगने के बाद जय बहादुर सिंह मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते ही उनकी मौत हो गई।

उधर जय बहादुर सिंह मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हथुआ बस स्टैंड पर आगजनी कर सड़क जाम कर जमकर हंगामा करने लगे। वही आक्रोशित लोगो ने पुलिस की दो गाडियों का शीशा भी तोड़ दिया तथा शव को मुख्य सड़क पर रखकर पुलिस पदाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। घटना की सुचना पर मौके पर पहुंचे एसपी मनोज तिवारी ने लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी का आश्वासन दिया। एसपी के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम खत्म किया। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं परिजनों के अनुसार चुनावी रंजिश के कारण जय बहादुर सिंह की हत्या की गयी है। परिजनों ने समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह के ऊपर हत्या के साजिश का आरोप लगाया है। परिजनों ने आरोप लगाते हुए समाज कल्याण मंत्री सहित 6 नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जबकि समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है। समाज कल्याण मंत्री ने कहा की प्रशासन हत्या की निष्पक्ष जांच करवाएं। हकीकत सामने आ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!