गोपालगंज

गोपालगंज: मैट्रिक के छात्र की बदमाशों ने चाकू से गोदकर की हत्या, सारण नहर किनारे मिला शव

गोपालगंज नगर थाने के मुकेरी टोला में मामा के घर आये मैट्रिक के छात्र की बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को सारण नहर के पास फेंक दिया। मृत छात्र की पहचान सीवान जिले के बड़हिया थाने के करबला टोला निवासी परशुराम साह के 16 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में की गयी। बिट्टू बचपन से ही मुकेरी टोला में अपने नाना मदन साह के घर रहकर पढ़ाई करता था। हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

मृतक बिट्टु के नाना मदन साह ने बताया कि गुरुवार की शाम बुट्टू 20 हजार रुपये लेकर सीवान में एक व्यवसायी के पास जमा करने के लिए गया था। सीवान से लौटने के बाद रास्ते में लापता हो गया। परिजनों को लगा कि बिट्टु सीवान से अपने घर बड़हरिया चला गया होगा। इसलिए रात में खोजबीन नहीं किये। लेकिन जब शुक्रवार की सुबह तक कोई अता पता नहीं चला तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। इसी दौरान शुक्रवार की शाम मुकेरी टोला के पास ही सारण नहर के बाइपास के समीप शव मिलने की सूचना आई। पुलिस को लेकर परिजन पहुंचे तो बिट्टु के रूप में पहचान हुई।

पुलिस के मूताबिक बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। शरीर पर कई जगह चाकू के निशान मिले। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या की वजह का अबतक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही हत्यारों को पुलिस अपने गिरफ्त में ले लेगी।

One thought on “गोपालगंज: मैट्रिक के छात्र की बदमाशों ने चाकू से गोदकर की हत्या, सारण नहर किनारे मिला शव

  • नियामुदीन मंसुरी

    सही है कि गोपालगंज जिले का न्युज मिल रहा है

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!