गोपालगंज

गोपालगंज शहर में एटीएम से नही निकला पैसा तो उखाड़ कर घर ले जाने की कोशिश करने लगे चोर

गोपालगंज में बेख़ौफ़ चोरो ने आज मंगलवार को न सिर्फ घर में घुसकर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बल्कि चोरो ने पहले एटीएम तोड़कर उसमे रखे कैश निकालने की कोशिश की और चोर जब एटीएम से पैसे नहीं निकाल पा रहे थे तब उन्होंने पूरा एटीएम ही उखाड़ कर घर ले जाने की असफल कोशिश की। हांलाकि वे इसमें सफल नहीं हो पाए है। स्थानीय लोगो के मुताबिक एटीएम से लाखों रूपये कैश की भी लूट हुई है। लेकिन गोपालगंज एसपी ने किसी भी तरह की कैश लूट की वारदात से इंकार किया है। घटना नगर थाना के घोष चौक स्थित स्माइल मार्किट की है। जहा बैंक ऑफ़ इण्डिया का एटीएम उखाड़ कर घटना को अंजाम दिया गया है।

स्थानीय युवक हसीब अख्तर के मुताबिक नगर थानाके घोष चौक स्थित स्माइल मार्केट में बैंक ऑफ़ इंडिया का एटीएम सेंटर है। यहाँ का एटीएम को चोरो ने पिछले दो दिनों से उखाड़ दिया है। देखने से लग रहा है की इस एटीएम से जब पैसे नहीं निकले होंगे तब चोरो ने इसे उखाड़ कर घर ले जाने की कोशिश की है। लेकिन वे सफल नहीं हो पाए है। जबकि दो दिनों से एटीएम ऐसे पड़ा हुआ है। लेकिन नगर थाना पुलिस और बैंक का कोई स्टाफ इसे देखने नहीं आया है।

वही एटीएम के ठीक सामने दुकान चलाने वाले युवक संजय कुमार ने बताया की एटीएम को तोड़कर उसमे रखे कैश को भी चोर निकालकर चले गए है। उनके दुकान के ठीक सामने यह एटीएम है. जो उखड़ा हुआ है।

गोपालगंज एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की घटना आज मंगलवार को तडके चार बजे के बाद की होगी। क्योकि चार बजे तक पुलिस की पेट्रोलिंग की जाती है। एटीएम के सुरक्षा को लेकर विशेष निर्देश दिए गए है। कैश की लूट नहीं हुई है। सीसीटीवी खंगाला जा रहा है। ऐसी किसी गिरोह की निशानदेही के लिए विशेष टीम बनाया गया है।

बहरहाल बैंक ऑफ़ इंडिया के कर्मी एटीएम केंद्र पर पहुच कर मामले की छानबीन कर रहे है। बैंक कर्मिओ के मुताबिक यहाँ कैश डाला गया था। लेकिन वह सारे पैसे ग्राहकों के द्वारा निकासी कर ली गयी थी। इसलिए एटीएम में कैश नहीं था। जिसकी वजह से चोर सिर्फ एटीएम उखाड़ की कोशिश करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!