गोपालगंज

गोपालगंज के मीरगंज में हथियार बन्द अपराधियो ने फायरिंग कर 5.35 लाख का किया लूट

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने यूपी के कपडा व्यवसायी से हथियार के बल पर 05 लाख 35 हजार रूपये लूट लिए। वही लूट का विरोध करने पर अपराधियो ने फायरिंग भी की। घटना बीती रात सरेआम बीच बाजार की मीरगंज के वार्ड नम्बर पूरब मोहल्ला की है।

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के कपडा शो रूम सूरत साड़ी सेल का स्टाफ अरुण कुमार मिश्रा कल मंगलवार को गोपालगंज में पैसे की वसूली करने आया था। यहाँ उसने गोपालगंज, थावे से बकाये पैसे की वसूली कर मीरगंज पंहुचा था। वहा से भी उसने लाखो रूपये की बकाये पैसे की वसूली कर मीरगंज के वार्ड नम्बर 9 स्थित पूरब मोहल्ला में अपने परिचित के यहाँ घर जा रहा था। इस दौरान देर रात करीब तक़रीबन 9 बजे दो बाइक पर सवार चार अपराधियो ने धक्का देकर उसके कंधे से लटका बैग छीन लिया और भागने लगे। जब पीड़ित ने लूट का विरोध किया तब अपराधियो ने एक फायरिंग भी की। हलाकि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन मौके से एक खोखा और दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किया गया। पीड़ित अरुण कुमार मिश्रा के बयान पर मीरगंज थाना में अज्ञात अपराधियो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

बता दे की कल मंगलवार को दिनभर गोपालगंज में लूट की यह तीसरी वारदात थी। जब अपराधियो ने लाखो रूपये की लूट की। पहली घटना कटेया थाना के सामने हुई जब अपराधियो ने बैंक में पैसा जमा करने जा रहे सीएसपी संचालक से 1 लाख 40 हजार की छिनतई कर ली। इसके अलावा नगर थाना के पोस्ट ऑफिस चौक के समीप से बाइक का डिक्की तोड़कर डेढ़ लाख और मीरगंज में देर रात 5 लाख 35 हजार यानी कुल 08 लाख 25 हजार की लूट हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!