गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया में थाने के समीप सीएसपी संचालक से एक लाख चालीस हजार रुपये की हुई लूट

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र की जनता कभी चोरी की घटनाओं तो कभी बैंक से रुपए निकाल घर जाने के क्रम में रुपए छिनने की घटनाओं तो कभी बाइक चोरी होने की घटनाओ से परेशान है। इसी क्रम में मंगलवार की दोपहर धरहरा मेला गांव निवासी रामाशीष यादव, जो धनौती पेट्रोल पंप के पास एसबीआई का सीएसपी चलाते है। उनसे कटेया थाने के मेन गेट के सामने बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक लाख चालीस हजार रुपए की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रामाशीष यादव मंगलवार को दोपहर के समय कटेया स्टेट बैंक के शाखा से एक लाख चालीस हजार रुपये निकाल कर सीएससी पर जाने के लिए निकले। तभी थाने के मेन गेट के सामने अपनी बाइक को खड़ा कर सामने वाले ज्ञान पुस्तक भंडार की दुकान पर कलम खरीदने के लिए चले गए। उसी क्रम में बाइक सवार तीन अपराधियों ने बाइक में टंगी झोले में रखें एक लाख चालीस हजार रुपये झोला सहित लेकर फरार हो गए।

वहीं पीड़ित सीएसपी संचालक ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। कटेया थाना प्रभारी अश्विनी कुमार तिवारी ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना मिली है। सूचना मिलते हीं मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है। साथ हीं अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी भी शुरू की जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!