गोपालगंज

गोपालगंज: पुलिस ने 48 पुड़िया स्मैक के साथ तीन आरोपीयो को किया गिरफ्तार, एक बाइक भी किया जप्त

गोपालगंज: थावे पुलिस ने स्मैक के साथ एक आरोपित को इटवा पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। जबकि पुलिस ने बाइक को भी जप्त कर लिया। गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ के बाद गुरुवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर दिया।

बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति इटवा पुल के पास स्मैक का खरीद विक्री कर रहा है। पुलिस जब इटवा पुल के पास पहुँची तो पुलिस वाहन को देखकर बाइक पर बैठा व्यक्ति भागने लगा।जिसे पुलिस बल द्वारा पकड़ लिया गया।

थानाध्यक्ष धीरज कुमार राम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित उचकागांव थाना के महैचा गांव के 23 वर्षीय पंकज राम बताया जाता है। तलासी लेने पर उसके पास से 23 पुड़िया स्मैक जैसा मादक पदार्थ पाया गया।तलासी लेने पर उसके दाहिने पॉकेट से 15.58 ग्राम और बायां पॉकेट से 22. 24 ग्राम कुल 37.82 ग्राम स्मैक जैसा मादक पदार्थ पाया गया।इसके साथ ही उसके पास से इलेक्ट्रॉनिक तराजू भी बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर बाइक को जप्त कर लिया।गिरफ्तार आरोपित पूछताछ के दौरान बताया कि स्मैक बेचने के लिए इटवा पुल आया था।थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी कर गुरुवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर दिया गया।

वहीं दूसरी तरफ भोरे थाने की पुलिस ने 25 पुड़िया स्मैक के साथ दो स्मैकियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार स्मैकियों में थाने के बनियाछापर गांव का सुजीत कुमार और जोरावरछापर गांव का ओमप्रकाश शुक्ला शामिल है। गुरुवार को दोनों को न्यायिक हिरासत में गोपालगंज भेज दिया गया।

बताया जाता है कि थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि बनियाछापार मोड़ के पास कुछ लोग स्मैक बेचने के लिए खड़े हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।तलाशी लेने पर दोनों के पास से 25 पुड़िया और स्मैक बरामद किया गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि भोरे पुलिस स्मैकियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। पिछले तीन दिन के अंदर नौ स्मैकियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!