गोपालगंज

गोपालगंज में सडक दुर्घटना में राजमिस्त्री की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच28 पर किया प्रदर्शन

गोपालगंज में सडक दुर्घटना में राजमिस्त्री की मौत के बाद लोगो का गुस्सा भड़क गया और आक्रोशित लोगो ने आज शनिवार की देर शाम एनएच 28 को जाम कर दिया. मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोशित लोगो ने एनएच 28 घंटो प्रदर्शन किया और आगजनी की. मांझा के दानापुर गाँव के समीप आक्रोशित परिजन मौके पर डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे. दरअसल बीती रात ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार राजमिस्त्री लगन देव गिरी की मौत हो गयी थी. इस मौत के बाद परिजनों ने मांझा पुलिस पर लापरवाही बरतने और जब्त किये गए ट्रक को पैसे लेकर छोड़ने का आरोप लगा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम मांझा के दानापुर गाँव के समीप ट्रक से कुचलकर 40 वर्षीय साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गयी. दुर्घटना के दौरान ही स्थानीय लोगो ने ट्रक को जब्त कर मांझा पुलिस को सौप दिया था.
सुचना है की जब्त ट्रक को पुलिस के द्वारा पैसे लेकर छोड़ा जा रहा था. जिसके बाद मुआवजा की मांग को लेकर परिजनों का आक्रोश भड़क गया और मांझा के दानापुर गाँव के समीप एनएच 28 को जाम कर आगजनी करने लगे. परिजन मुआवजा की मांग और मौके पर डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े हुए थे. लोगो के हंगामा और आगजनी की वजह से एनएच 28 पर करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा. हलाकि बाद में मांझा के सीओ के आश्वासन और मुआवजा की घोषणा के बाद लोगो का हंगामा शांत हुआ और एनएच 28 पर दोबारा परिचालन शुरू हो सका है.

सीओ आदित्य दास ने कहा की सरकारी प्रावधान के तहत मृतक के आश्रित को मुआवजा दिया जायेगा. बाद में लोगो को समझा बुझाकर एनएच 28 पर से जाम को हटा दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!