गोपालगंज

गोपालगंज में दूल्हे की कार और बेलोरो के बीच हुए आमने-सामने टक्कर, एक की मौत, कई घायल

गोपालगंज जिला के महम्मदपुर थाने के बहादुर लंगड़ा मोड़ के पास बारात लेकर जा रही दूल्हे की कार और बेलोरो के बीच हुए आमने-सामने की टक्कर में एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। वहीं 6 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बैकुंठपुर की तरफ से कार पर सवार दूल्हा व उसके परिजन शादी के लिए सिधवलिया थाना के बलिछापर में जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही बेलोरो ने टक्कर मार दिया। जिससे दूल्हा का हाथ पैर टूट गया और इस दुर्घटना में एक बच्चे की भी मौत हो गई। मृतक रामु ठाकुर का पुत्र बबन उर्फ़ मंटू है। घटना की सुचना मिलते ही महम्मदपुर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, वहीं घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर में भेज दिया गया
। वही घटना की सूचना मिलते ही सिधवलिया के बलि छापर बारात में वीरानगी छा गई है।

बताया जाता है की दुर्घटना में शामिल बोलेरो छपरा जिला के पानापुर थाना के जोकहा गांव से बारात बॉलीछापार जा रही थी। इसमें के बाराती घायल हुए हैं। वहीं महम्मदपुर गांव के दीनबंधु ठाकुर के घर से कार पर सवार होकर दूल्हा सिवान जिले के बसन्तपुर थाना के महुआरी जा रहा थी। इस दौरान आमने सामने कार और बोलेरो की टक्कर हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!