गोपालगंज

गोपालगंज के कुचायकोट में हरियाणा के व्यवसाई से पाच लाख साठ हजार रूपया की हुई चोरी

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना के चेक पोस्ट के पास एक व्यवसाई से शुक्रवार की देर रात पांच लाख साठ हजार रुपए चोरी कर ली गई। इस मामले में व्यवसाई ने कुचायकोट थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई हैं।

आवेदन में कहा गया हैं कि हरियाणा के रोहतक का व्यवसायी नरेंद्र ने शुक्रवार की रात मुजफ्फरपुर मजदूर को एडवांस दने के लिए गए थे। मजदुर जब नही मिले तो रुपए के साथ अपने घर के लिए वापस लौट रहे थे। जैसे ही कुचायकोट थाना के करमैनी रेलवे फाटक के पास पहुंचा तो सादे लिबास में कुछ लोग वाहन रोकने का प्रयास किया। नही रोकने पर वाहन का शिसा फोड दिया। अपराधियों के भय से चालक वाहन लेकर भागने लगा। चेकपोस्ट के पास उत्पाद विभाग ने वाहन से उतारकर अपने वाहन मे बैठा लिए। वाहन.की जाच किए दो घंटे तक जाँच पड़ताल के बाद टोल प्लाजा पर धमकी देते हुए छोड़ दी गई। आवेदन में कहा गया है कि वाहन जाँच के दौरान बैग मे रखा 5 लाख 60 हजार रुपए चुरा लिया गया। इसके अलावा चालक से मोबाइल उसका पर्स मे रखा गया पांच हजार रुपए भी छिन लिया गया। इस मामले में व्यवसाई नरेंद्र ने थाने मे आवेदन दे प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें उत्पाद विभाग के कर्मियों को मुख्य आरोपित किया गया है।

थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल व पर्स बरामद कर ली गई है। पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है । वहीं उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक दीपक कुमार ने मामले को बेबुनियाद बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!