गोपालगंज

गोपालगंज में आग में झुलसे युवक का इलाज के दौरान मौत, अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा

गोपालगंज जिला के बरौली थाना क्षेत्र के भडकुइया गांव में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब अपने दरवाजे पर आग तापने के दौरान युवक बुरी तरह झुलसा गया। झुलसने के बाद युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी।

बताया जाता है की जिला के बरौली थाना क्षेत्र के भडकुइया गांव में देर शाम 6:45 के करीब शिव नारायण शाह अपने दरवाजे पर आग जलाकर ठंड से बचने के लिए आग ताप रहे थे। तभी अचानक आग कपड़े में पकड़ लिया जिसे शिव नारायण शाह बुरी तरह से झुलस गया। आनन फानन में परिजनों ने तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली में इलाज के लिए लाया जहाँ इलाज के दौरान शिव नारायण साह की मौत हो गई

। शिव नारायण साह की मौत के बाद परिजनों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली में जमकर बवाल मचाया। आक्रोशित परिजनों का कहना था की अस्पताल में कोई भी दवा उपलब्ध नहीं थी तथा इलाज भी उचित तरीके से नहीं किया गया। जिसके कारण शिव नारायण साह की मौत हो गई।

घटना के बाद काफी लम्बे वक्त तक परिजनों का हंगामा जारी था। हंगामा के बाद डॉक्टर , कंपाउंडर तथा अन्य कर्मी अस्पताल छोड़ फरार हो गए थे। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियन्त्रण में लिया। स्थिति नियंत्रण में है पर जो भी हो शिव नारायण साह की मौत के बाद परिजनों का बवाल और डॉक्टर का उचित इलाज नहीं करना जो परिजन आरोप लगा रहे तथा दवाइयां नहीं होना यह सभी अस्पताल की कुव्यवस्था को दिखाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!