गोपालगंज

गोपालगंज के मानिकपुर में सडक किनारे युवक का मिला शव, घर में पसर मातम

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में नव वर्ष के जश्न अचानक उस वक्त मातम में बदल गया जब तेज रफ्तार से बाइक चला रहा 18 वर्षीय युवक हादसे का शिकार हो गया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से घर में मातम पसर गया है और सबका रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव निवासी अभय लाला श्रीवास्तव का 18 वर्षीय पुत्र आयुष श्रीवास्तव अपने दोस्तों के साथ रविवार की रात नए साल का जश्न मनाते हुए तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था इसी दौरान उसकी बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे के तालाब में गिर गई जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वही दूसरी तरफ आयुष के पिता अभय लाल ने थाने में लिखित आवेदन दिया है। लिखित आवेदन में चार अज्ञात युवकों पर हत्या कर शव को फेंक देने की आशंका जताई है। अभय लाल के अनुसार न्यू ईयर पार्टी के लिए उनका बेटा आयुष घर से अपने कुछ दोस्तों के साथ निकला था। सुबह में देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान पता चला कि उसका शव मानिकपुर गांव में ही सड़क किनारे पड़ा है।

घटना की सुचना मिलते ही मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुँच कर युवक के शव को मानिकपुर गांव के सड़क किनारे से बरामद किया साथ ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि युवक की मौत संदिग्ध अवस्था में हुई है। मामले की तहकीकात की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि युवक की मौत किस कारण से हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!