गोपालगंज

गोपालगंज: गुजरात की कंपनी ने लगाया रोजगार मेला, 150 युवाओ को मिला रोजगार

गोपालगंज शहर के बंजारी मोड़ के समीप स्थित सर्वोदय आईटीआई में गुजरात से आई कंपनी कृष्णा मारुति ने रोजगार मेले के आयोजन किया । जिसमे दो सौ से अधिक संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए। नियोजक कंपनी ने इन अभ्यर्थी का साक्षात्कार लिया । योग्यता के आधार पर 150 अभ्यर्थियों का चयन किया गया । जिन्हें साक्षात्कार के माध्यम से नौकरी के लिए आमंत्रित किया गया ।
बताया गया की कंपनी उन्हें आठ घंटे के बदले 16700 रुपये का भुगतान करेगी । साथ ही आवश्यक सामग्री कैंटीन, जूता व ओवरटाइम की भी सुविधा देगी ।
कैंपस सेलेक्शन में चयनित छात्रों में काफी उत्साह देखा गया । संस्थान में निदेशक संजीत कुमार ने बताया कि कैंपस में चयनित युवाओ को रोजगार मिला है । हर वर्ष हमारे द्वारा छात्रों का कैंपस सेलेक्शन कराया जाता है । कैंपस द्वारा चयनित सभी युवा जल्द ही कंपनी में रोजगार प्राप्त कर लेंगे।

ज्ञात हो कि बिहार सरकार ने युवाओ को  कुशलता के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के माध्यम से फ्री में प्रशिक्षित करने का प्रावधान कर दिया है। अब आईटीआई के छात्रों को सरकार दो लाख रुपये का लोन देगी । जिससे अधिक संख्या में युवा प्रशिक्षित होंगे और उन कुशल युवाओ को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिल सकेगा।
मौके पर संस्थान के प्राचार्य दिनेश कुमार गोस्वामी, अनुदेशक दिवाकर कुशवाहा, जैश कुमार, राकेश पंडित,सिक्कू प्रसाद गुप्ता सहित अन्य शिक्षकगण व कंपनी के पदाधिकारी आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!