गोपालगंज

गोपालगंज: विदेश से शादी करने घर आया था युवक, सगाई के दिन मौत, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के थावे भटनी रेलखंड के नरकटिया रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक 22 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज उसकी शिनाख्त में जुट गई। कुछ देर बाद युवक की शिनाख्त नगर थाना क्षेत्र सुन्दरपट्टी गांव निवासी बीरेश सिंह के 22 वर्षीय बेटा निकेश सिंह के रूप में की गई।

बताया जाता है कि मृतक सुंदरपट्टी ग़ांव निवासी निकेश सिंह विदेश में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। पिता घर पर रहकर खेती बाड़ी करते है। जब ये दो साल का था तभी माँ की मौत हो चुकी थी। घर का इकलौता चिराग था। पिता ने अपने बेटे की शादी के लिए कई सपने देखे थे। उन्हें यह विश्वास था कि अपने बेटे की शादी कर बहु घर लाएगा और फिर उसके घरों में खुशियाँ आएगी। लेकिन उनका यह सपना सपना ही रह गया। बताया जाता है कि युवक गुरूवार को अपने पिता के साथ खाना खा कर सोया था। लेकिन अचानक एक बजे रात को वह घर से गायब हो गया।

पिता की नींद जब एक बजे रात को खुली तो अपने बेटे को बेड पर सोया ना देख परेशान हो उठा। काफी खोजबीन किया मोबाइल भी उसके बेड पर ही पड़ा रहा लेकिन उसका कही कोई पता नही चल सका। दूसरी ओर नगर थाना पुलिस ने नरकटिया स्टेशन के कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर तीन टुकड़ो में शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची और उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। इस हादसे की सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने युवक की पहचान की। परिजनों के माने तो आज शुक्रवार को ही युवक की सगाई होने वाली थी।लेकिन उसके मौत होने के बाद पिता का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!