गोपालगंज

गोपालगंज: मिठाई दुकानदार को गोली मारने के विरोध में दुकानदारों ने धर्मपरसा बाजार किया बंद

गोपालगंज: मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा बाजार में हुई गोलीबारी के विरोध में दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर विरोध जताया है।

विदित हो कि गुरुवार की शाम धर्मपरसा बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने मिठाई दुकान में घुस कर मिठाई खाने के बाद दुकानदार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। फायरिंग के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई व आसपास के दुकानदारों ने अपराधियों पर पथराव भी किया। जिसके बाद अपराधियों ने बाजार में अंधाधुंध फायरिंग करते हुए भाग गए। वहीं घायल व्यवसाई को आसपास के लोगों ने ईलाज के लिए सदर अस्पताल सिवान ले गए जहां से चिकित्सको ने बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। बाजार में हुई गोलीबारी के विरोध में शुक्रवार को धर्मपरसा बाजार के दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया है।

धर्मपरसा बाजार पर हुई गोलीबारी में अपराधियों ने पंचायत समिति सदस्य को गोली मारने का टारगेट किया था। लेकिन वह किसी तरह से बच गए । जिसके बाद उनके भाई को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उक्त बातें बीडीसी सदस्य व घायल व्यवसायी के भाई रंजीत गुप्ता ने पत्रकारों से बताया है। उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि वह मांझा प्रखंड प्रमुख पद का दावेदार है। पूर्व में प्रमुख के पद पर चुनाव लड़े थे। जिसमें वह दो वोट से हार गए, वह फिर प्रखंड प्रमुख पद के लिए दावेदारी में लगे थे। जिसको लेकर अपराधियों ने उन पर गोली चलाई। परंतु वह काउंटर के नीचे छुप गए।जिसके बाद अपराधियों ने भाई को गोली मारी।जिबके विरोध में दुकानदारों ने दुकानें बंद कर विरोध जताया।

ज्ञात हो कि 2018 में भी मिठाई व्यवसाई को गोली मारने की नीयत से दुकान में अपराधी घुसे थे। पुलिस ने दुकान के अंदर से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!