गोपालगंज

गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात अचानक पहुंचे भोरे थाने, थाने का निरीक्षण कर दिए कई आवश्यक निर्देश

गोपालगंज: गुरुवार की देर शाम गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात अचानक भोरे थाने पहुंचे। जहां उन्होंने थाने का विधिवत निरीक्षण किया और विधि व्यवस्था बनाए रखने संबंधी कई आवश्यक निर्देश दिए। अचानक पहुंचे एसपी को लेकर स्थानीय पुलिस महकमा पूरी तरह मुस्तैद रहा।

निरीक्षण के दौरान एसपी ने पहले स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों से थाने की अद्यतन स्थिति की जानकारी ली तथा अपराध और अपराधियों पर पुलिसिया अंकुश बनाये रखने को लेकर कई आवश्यक निर्देश भी दिए। निर्देश के दौरान एसपी ने थाना क्षेत्र में रात्रि गस्ती बढ़ाने, जेल से छूटे अपराधियों पर विशेष नजर रखने के साथ ही सघन वाहन चेकिंग पर जोर दिया, तो वहीं लंबित केसों में गिरफ्तारी के साथ-साथ शराब संबंधी मामलों के लिए विशेष रुप से निर्देशित किया। एसपी द्वारा कुर्की जब्ती की कार्रवाई पर भी निर्देशित करते हुए, रात में बैंक एटीएम पर विशेष निगरानी संबंधी कई आवश्यक निर्देश दिए। वहीं उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन को कानून व्यवस्था को हर हाल में बनाए रखने की बात को सख्ती से निर्देश दिया।

निरीक्षण के दौरान हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार और थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव के अलावे अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!