गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया नगर पंचायत चुनाव मे प्रत्याशियों ने झोंकि ताकत, मतदाताओं को लुभाने मे जुटे प्रत्याशी

गोपालगंज के कटेया नगर पंचायत का चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है।सभी प्रत्याशी अपने अपने पक्ष मे वोट करने के लिए सभी तिकडम आजमा रहे है।

कटेया मे त्रिकोणीय चुनाव के आसर दिखाई दे रहा है।एक तरफ जहा निवर्तमान मुख्य पार्षद अपने बीस साल के कार्य काल को गिनाने मे लगे है वही विपक्षी प्रत्याशियों द्वारा समुचित विकास नहीं होने की बात कह के अपने पक्ष में वोट करने की अपील की जा रही है।

पहली बार सीधे मतदाताओं द्वारा चुनाव होने जा रहा है इसके पहले वार्ड पार्षद का चुनाव होता था और वार्ड पार्षद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव करते थे। जिसके कारण जहाँ मतदाताओं में काफी उत्सुकता देखी जा रही है वही प्रत्याशियों द्वारा भी सभी वार्ड में प्रत्येक मतदाताओं को रिझाने का प्रयास किया जा रहा है। प्रत्येक वार्ड में जहाँ वार्ड पार्षद के प्रत्याशी मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश मे लगे हुए है वही इनके अलावे अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के प्रत्याशी भी सभी वार्डो में अपने समर्थकों के साथ जम कर प्रचार में लगे हुए है।वही बाज़ार का रौनक भी प्रचार वाहनों और समर्थकों से जगमगाया हुआ है। इसके अलावे देर रात तक प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्रों में वोटरों से व्यक्तिगत संपर्क में भी लगे दिखाई दे रहे है। दूसरी तरफ प्रशासन भी अपने चुनावी तैयारियां में जोर शोर से लगा हुआ दिखाई दे रहा है। ई भी एम कॉन्सलिंग का कार्य समाप्त कर लिया गया है और बड़े तेज गति से मतदान केंद्र की सफाई ,रैम्प इत्यादि व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!