गोपालगंज

गोपालगंज: नशे की हाल में बेटे ने मां पर किया हमला, माँ की हुई मौत, बिच बचाव करने आई चाची घायल

गोपालगंज में नशे का सेवन मना करने की कीमत एक माँ को अपनी जान से चुकानी पड़ी. एक सनकी पुत्र ने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी माँ की हत्या कर दी. वही बीच बचाव में आये अपनी चाची को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना आज गुरुवार सुबह नगर थाना क्षेत्र के सुकुलवा गांव की है.

बताया जाता है की नगर थाना क्षेत्र के सुकुलवा गांव के स्व ओमप्रकाश प्रसाद का पुत्र अतुल कुमार नशे का आदी हो चूका है. अतुल कुमार हमेशा नशे की हालात में घर में कोई ना कोई विवाद करता रहता है. इसी दौरान आज जब मृतिका ने अपने बेटे के नशे का विरोध किया तब सनकी बेटे ने नशे की हालत में अपनी ही माँ गीता देवी से मारपीट करने लगा. नशेडी बेटा मारपीट तक ही नहीं रुका मारपीट करते-करते उसने धारधार छथियार से काटकर अपनी ही माँ की हत्या कर दिया. वही बीच बचाव करने आई अपनी चाची को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि आज नगर थाना के सुकुलवा में घरेलू विवाद में एक युवक के द्वारा अपनी ही माँ की हत्या करने की घटना सामने आई है. ग्रामीणो ने बताया कि आरोपी नशे का आदि है. ग्रामीणो ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौप दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!