गोपालगंज

गोपालगंज: हथियार के साथ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो युवक को किया गिरफ्तार

गोपालगंज: कटेया थाने की पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में हथियार के साथ दिख रहे युवक को छापेमारी कर गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने उसके निशानदेही पर बगही चारमुहानी के समीप छापेमारी कर दूसरे साथी को भी देशी कट्टा एवं एक जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया।

कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक हथियार के साथ दिखाई दे रहा है। पीएस आई विकास कुमार बिट्टू पुलिस बल के साथ वीडियो में दिख रहा युवक लोहटी गांव निवासी जयराम सिंह का 20 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार कुशवाहा को लोहटी गांव में छापेमारी कर गिरफ्तार किया। पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि सोशल मीडिया पर जो हथियार दिख रहा है, वह भोरे थाना क्षेत्र के महरादेव निवासी बाबूलाल यादव के 20 वर्षीय पुत्र अगस्त यादव का है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर अगस्त यादव को देशी कट्टा एवं एक जिंदा गोली के साथ बगही चारमुहानी के समीप से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के क्रम में अगस्त यादव ने बताया कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी बाजार निवासी विशाल पांडेय अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है।उसी के द्वारा हमलोगों को हथियार उपलब्ध कराया जाता है।

वहीं पुलिस ने बरामद हथियार एवं गोली को जप्त करने के साथ ही दीपक कुमार कुशवाहा एवं अगस्त यादव को गिरफ्तार कर थाने लाई एवं अगले दिन जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!