गोपालगंज

गोपालगंज: बाइक से ससुराल जारहे युवक की टेम्पो से हुई टक्कर, मौके पर बाइक चालक की मौत

गोपालगंज के मोहम्मदपुर थाने के बहदुरा गाव के समीप एसएच-90 पर सोमवार की देर रात बाइक व टेम्पो के बीच हुई जोरदार टक्कर में बाइक चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि एक टेम्पो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृत युवक की पहचान सिधवलिया थाना के सदौवां गांव के वीरेन्द्र पांडेय के 30 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार के रूप में की गई है। जबकि, जख्मी युवक चंदन कुमार सिधवलिया थाने के ही खजुरिया गांव का निवासी है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक मोहित पांडे बाइक से अपने ससुराल बैकुंठपुर जा रहा था। रास्ते मे बहदुरा गांव के पास तेज रफ्तार में आई टेम्पो ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि खजुरिया गांव निवासी ऑटो चालक चंदन कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए घायल को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।

वहीं घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त टेम्पो और बाइक को जब्त कर जांच शुरू कर दी। वहीं मृतक युवक के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर सदर अस्पताल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!