गोपालगंज

गोपालगंज के बैकुंठपुर में मृत सीएसपी संचालक के परिजनों से मिले सूबे के मंत्री और पूर्व विधायक

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव निवासी व सीएसपी संचालक रामनारायण सिंह की अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के बाद उनके स्वजनों से खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम तथा बैकुंठपुर के पूर्व विधायक सह भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश तिवारी ने मिलकर ढांढस बंधाया।

इस दौरान मंत्री ने स्वजनों को हर हाल में हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलवाने का भरोसा दिलाया। इसके साथ ही मृतक के पत्नी को सरकारी नौकरी दिलाने, सरकारी स्तर पर उचित मुआवजा मिले इसके लिए सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने तथा छोटी-छोटी दो बच्चियों के पढ़ाई की व्यवस्था कराने के लिए आश्वस्त किया।

वहीं पूर्व विधायक मिथलेश तिवारी ने कहा कि यह घटना काफी शर्मनाक है। इस इलाके में राजापट्टी कोठी बाजार व सत्तरघाट पुल के समीप चेकपोस्ट बनाने के लिए जिले के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार से बात की गई है। इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने प्रस्ताव भी भेज दिया है। जल्द ही दोनों जगहों पर चेक पोस्ट का संचालन शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी व सरकार पीड़ित स्वजनों के साथ मुस्तैदी से खड़ी है। हर हाल में परिजनों को इंसाफ मिलेगा इसके लिए उन्होंने उपस्थित लोगों को आश्वस्त किया। अपराधियों की गिरफ्तारी व मामले का उद्भेदन अविलम्ब हो इसके लिए उन्होंने पुलिस अधीक्षक से बात कर एसआईटी गठित करवाये जाने की बात कही। उन्होंने मृतक के पत्नी व मां से मिलकर कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम सभी पीड़ित स्वजनों के साथ हर समय साथ देने के लिए वक्त पर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!