गोपालगंज

गोपालगंज: हत्या किये जाने के 48 घंटो में पुलिस ने मामले का किया उद्भेदन, तीन अपराधी गिरफ्तार

गोपालगंज के कांग्रेस कार्यकर्ता दिलीप कुमार श्रीवास्तव का अपराधियो द्वारा अपहरण कर हत्या किये जाने का महज 48 घंटो में ही पुलिस ने मामले का उद्भेदन करने में सफल हो गयी है। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या में शामिल एक स्क्रोपियो गाडी, मोबाइल और जिस गमछा से हत्या किया गया है वो भी बरामद कर लिया गया है। हत्या कराने को लेकर दो लाख रुपये में सुपारी तय की गई थी। सुपारी देने वाले की भी पहचान कर ली गयी है। पुलिस का दावा है की जल्द ही अन्य बचे हुए अपराधियों की भी गिरफ्तार कर ली जाएगी।

एसपी आनंद कुमार के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ता दिलीप कुमार श्रीवास्तव कुचायकोट थाना के कुचायकोट गॉव के रहने वाले थे। जिन्हें 29 जनवरी को मोबाइल पर फोन कर शहर के बंजारी चौक पर बुलाया गया और वही से अपहरण कर लिया गया। इस मामले को लेकर नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गयी। लेकिन दूसरे ही दिन 30 जनवरी को सारण जिले के दिघवारा थाना के बेला चक्का फैक्ट्री के समीप शव बरामद किया गया। इस मामले को लेकर एसआईटी टीम गठित कर तीन अपराधी मनोज कुमार सिंह, लालबाबू साह और आजाद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके साथ ही हत्या में उपयोग किये गए स्क्रोपियो गाडी, मोबाइल और जिस गमछा से हत्या किया गया है वो भी बरामद किया गया। हत्या कराने को लेकर दो लाख रुपये में सुपारी तय की गई थी। सुपारी देने वाले की पहचान कर ली गयी है, जल्द ही अन्य दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वही गिरफ्तार तीन अपराधी में शामिल आजाद अंसारी ने बताया कि उन्हें हत्या के लिए महज नौ हजार रुपये ही मिला था। बंजारी से जैसे ही स्कार्पियो से लेकर चले तभी ही गमछे से गर्दन दबाकर हत्या कर दी गयी और शव को छपरा जिले में पटना जाने वाली सड़क के किनारे फेक दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!