गोपालगंज

गोपालगंज: अंधविश्वास के कारण दो पक्षों में हुई मारपीट, दो लोग हुए जख्मी, सदर अस्पताल में भर्ती

गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र स्थित कहला रमईराम के टोला गांव मे दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट के घटना में दोनों पक्ष से दो लोग जख्मी हो गए। इनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार, दो पक्षों में मारपीट की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

इधर, एक पक्ष के जख़्मी चुन्नी लाल के पुत्र अजय बैठा ने बताया कि वह रेलवे में क्लर्क के पद पर कलकता में कार्यरत है। कुछ दिन पूर्व उसके मां पर दूसरे पक्ष के लोगों ने डायन होने का आरोप लगाया था। फोन द्वारा जब आरोपियो से बात किया तो उसपर भी उनलोगों ने गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी। इसकी सूचना स्थानीय थाना के पुलिस को फोन पर दी गई। बुधवार रात छुट्‌टी से घर लौटे ही थे तो दूसरे पक्ष का एक युवक मारपीट करने लगे। विरोध करने पर चाकू मार दी। चाकूबाजी के बाद जब घरवाले विरोध करने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई।

वहीं, दूसरे पक्ष के रमेश बैठा के पुत्र अभिषेक बैठा का कहना है कि वह अपनी बाइक से कही जा रहा था। तभी आरोपी अजय बैठा द्वारा उसकी बाइक रूकवाकर लाठी-डंडे से मारपीट करने लगा।अपने बचाव में हाथ में पहने काडा से उसके सिर पर चोट लग गई। उसने बताया कि किसी तरह कोई धारदार हथियार से हमला नही किया गया है, उनके द्वारा लगाया गया आरोप गलत है। पुलिस मामले की जांच करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!