गोपालगंज

गोपालगंज: ट्रेनों में सक्रिय नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने फिर एक व्यक्ति को बनाया अपना शिकार

गोपालगंज: ट्रेनों में सक्रिय नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने एक व्यक्ति को अपना शिकार बना लिया। दिघवा दुबौली रेलवे स्टेशन इस व्यक्ति को नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसका सभी समान लूट लिया। बुधवार को दिघवा दुबौली रेलवे स्टेशन परिसर में बेहोशी की हालत में पड़े इस व्यक्ति को देख कर कुछ लोगों ने उसे इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। नशा खुरानी गिरोह के शिकार बने व्यक्ति के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है की पीड़ित राम अयोध्या प्रसाद अपने रोजगार के सिलसिले में परदेस जा रहे थे। इसी क्रम में जब वह दिघवा दुबौली स्टेशन पहुंचे। वहां पहले से घात लगाए नशा खोर गिरोह के सदस्य ने उनको अपना शिकार बना लिए।

पीड़ित के पुत्र अभिमन्यु कुमार ने कहा कि अपने पिता को प्रदेश जाने के लिए 10 हज़ार नगद दिए थे और उनके पास पहले से कुछ रकम था। जब वह अपने पिता को दिघवा दुबौली स्टेशन छोड़ कर घर पहुंचे और अपने पिता को जब फोन करना चाहा तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। तब वह फिर रेलवे स्टेशन लौटे तब उन्हें घटना के बारे में जानकारी मिली। उन्होंने बताया की मौके पर जीआरपी पुलिस ने पीड़ित को बैकुंठपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!