गोपालगंज

गोपालगंज: नामांकन के दूसरे दिन जम कर उमड़ा प्रत्याशियों का हुजूम, कई दिग्गजों ने किया नामंकन

गोपालगंज: नामांकन के दूसरे दिन सोमवार को कटेया प्रखंड में जम कर उमड़ा प्रत्याशियों के भीड़। सभी पदों पर शाम तक कुल 441 पदों पर नामांकन किया गया। सर्वाधिक नामांकन वार्ड सदस्य के रूप में कुल 242, पंच में 71,बीडीसी में 48,सरपंच में 37,और मुखिया पद पर 43 लोगो ने अपना अपना नामांकन दिया। इसके बाद भी वार्ड पंच और अन्य पदों के अभ्यर्थी प्रखंड मुख्यालय में जमे रहे।

पूरा प्रखंड परिसर सुबह 10 बजे से शाम तक प्रत्याशी और उनके समर्थकों से खचा खच भरा रहा। प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज कुमार दुबे और थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र खुद भीड़ की नियंत्रित करने में जुटे रहे। वही नामांकन जाचकर्मियो के टेबल पर भी अप्रत्याशित भीड़ जमी रही। प्रत्याशी अपने कागजातों को लेकर इधर उधर भागते नजर आ रहे थे। इसी बीच एका एक आई बारिश ने अफरातफरी का माहौल बना दिया। वही दूसरी तरफ कटेया बाजार में भी दिन भर जाम लगा रहा।

कटेया निवर्तमान प्रमुख माधुरी मिश्रा ने रामदास बगही पंचायत के पंचायत समिति सदस्य क्षेत्र संख्या 14 से तो वही मनीष मिश्रा ने उक्त पंचायत के पंचायत समिति क्षेत्र संख्या 15 से नामांकन किया। पटखौली पंचायत से पंचायत समिति सदस्य क्षेत्र संख्या 7 से प्रेमसीला देवी, सुधीर राय, शीला देवी, भेड़िया से क्षेत्र संख्या 5 से शांति देवी ने अपना नामांकन किया। मुखिया पद के लिए नामांकन करने वालो में पडरिया पंचायत से विवेक कुमार श्रीवास्तव उर्फ बंटी, निवर्तमान मुखीया गौरी शंकर चौबे, अखिलेश चौबे, पटखौली पंचायत से किरण राय, गीता देवी बैकुंठपुर पंचायत से मंजु देवी, रामदास बगही पंचायत से निवर्तमान मुखिया नरेश वारी, ग्रिजेश शर्मा, रुद्रपुर पंचायत से निवर्तमान मुखिया मार्कण्डेश्वर पांडेय, भेड़िया से निवर्तमान मुखिया संदीप ठाकुर, बेलही खास पंचायत से रिया तिवारी, आरती देवी, भावन रश्मि, प्रीति यादव ने प्रमुख रूप से अपना नामंकन किया।सरपंच पद पर पटखौली पंचायत से अन्नू देवी और बन्दना देवी ने भी अपना अपना नामांकन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!