गोपालगंज

गोपालगंज: राबिया के हत्यारोपितों को फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर निकला कैंडल मार्च

गोपालगंज: फरीदाबाद में हुई डिफेंस में कार्यरत राबिया सैफी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और बर्बरतापूर्वक हत्या मामले के विरोध में सोमवार को शहर में स्थानीय युवाओ ने कैंडल मार्च निकाला। यह कैंडल मार्च अम्बेडकर चौक से शुरू होकर जंगलिया मोड होते हुए पोस्ट ऑफिस चौक तक निकला गया। जहां स्थानीय लोगों ने दुष्कर्मी और हत्यारों के खिलाफ नारे बाजी की। केंद्र सरकार से मांग किया की दुष्कर्मी एवं हत्यारों फांसी की सजा दी जाए।

कैंडल मार्च के समापन के बाद शादमान अली ने कहा की आये दिन किसी न किसी बहन बेटी के साथ इस तरह का घटना घटते रहता है और सरकार बस जनता को बांटने और सत्ता पर काबिज करने के फिराक में रहती है। सरकार को चाहिए कि बलात्कार करने वालो पे कड़ी से कड़ी कानून बना।ये बिना देरी किए फाँसी पे लटकाए। तब जा कर इन दरिंदो के अंदर डर पैदा होगा और हमारी बेटी बहन ऐसे घटनाओ से बचेंगी।

गौरतलब है की 27 अगस्त को दिल्ली के संगम विहार में रहने वाली 21 साल की साबिया उर्फ राबिया सैफी का फरीदाबाद में कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद बर्बरता पूर्वक हत्या कर दी थी। घटना को एक सप्ताह हो चुका है। अब तक एक ही आरोपित की गिरफ़्तारी हुई है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण आम लोगों में आक्रोश फैल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!