गोपालगंज

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी स्वर्ण व बर्तन व्यवसाई की हत्या

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व बर्तन व्यवसाई की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बाइक सवार अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना हथुआ के आईटीआई मोड की है। मृतक व्यवसाई का नाम भीम कुमार यादव है। वे सिवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिसवन गांव के रहने वाले थे।

बताया जाता है कि स्वर्ण व्यवसाई भीम कुमार यादव आज दिन में अपने प्रतिष्ठान स्वर्ण व बरतन का दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधी मौके पर पहुंचे और नजदीक से उनके गले में और सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधियों ने उन्हें दुकान के अंदर ढकेल दिया और हवाई फ़ायरिग करते हुए वहां से फरार हो गए। जिसकी सूचना बाद में स्थानीय लोगों को लगी। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी मौत हो गई। घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है।

वहीं एसपी आनंद कुमार ने कहा कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। इसके साथ ही जिन अपराधियों के द्वारा इस वारदात  को अंजाम दिया गया है। आसपास के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है। एसपी ने लोगों को भरोसा दिलाया है कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जा सकेगी।

गोपालगंज के हथुआ में इसके पूर्व भी दिनदहाड़े कई व्यवसायी की गोली मार कर हत्या हुई है। ऐसी वारदात के बाद पुलिस के ऊपर से लोगों का भरोसा कम हुआ है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!