गोपालगंज

गोपालगंज: दो शातिर बदमाशों ने खुद को अधिकारी बता कर दो ज्वेलरी की दुकानों में किया लूटपाट

गोपालगंज में दो बेखौफ शातिर बदमाशों ने खुद को अधिकारी बता कर दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में 2 ज्वेलरी की दुकानों से लाखों रुपए के गहने की लूट कर ली और लूट की घटना के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए। दोनों बदमाशों के पास हथियार भी थे। घटना फुलवरिया के कोयलादेवा और हथुआ के पुराना किला बाजार की है।

पहली वारदात फुलवरिया के कोयलादेवा बाजार की है। जहां बाइक सवार दो बदमाश खुद को बड़ा अधिकारी बताकर पहले आर के ज्वेलर्स की दुकान में सोने के गहनों की मांग की। फिर गहना लेकर उसकी परख करने के बहाने मौके से फरार हो गए। पीड़ित दुकान संचालक श्रीनिवास के मुताबिक गहने की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये थी। दोनों बदमाशों ने खुद को बड़ा अधिकारी बताया था। और फिर बाइक से फरार हो गये है। दोनों बदमाशों के पास हथियार भी थे।

फुलवरिया में लूट की वारदात के बाद इन्हीं बदमाशों ने हथुआ के पुराना किला बाजार में सोने की दुकान में डेढ़ लख रुपए के गहने की लूट की। लूट की वारदात के बाद कुसौन्धी सिवान की तरफ फरार हो गए। यहां पर भी दोनों शातिर बदमाशों ने खुद को बड़ा अधिकारी बताया था।

बरहाल सूचना के बाद पुलिस ने दोनों जगह से सीसीटीवी खंगाल रही है। फुलवरिया के कोयला देवा बाजार से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे एक शख्स ने डेढ़ साल पहले भी नगर थाना के सटे तिवारी ज्वेलर्स से लाखों रुपए के सोने के अंगूठी की चोरी की थी। जिसकी अबतक पहचान नही हो सकी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!