गोपालगंज

गोपालगंज के बरौली में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी से एक लाख रुपये का किया लूट

गोपालगंज में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी से एक लाख रुपये की लूट कर ली। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। वारदात बरौली थाना क्षेत्र के बढेया और बतरदेह मोड़ के बीच की है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी का बरौली के बतरदेह मोड़ पर संचालन होता है। आज दिनदहाड़े बेखौफ बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे। और अपराधियों ने पहले सीएसपी के काउंटर से एक लाख रुपये के भरे बैग को लेकर फरार हो गए। भागने के दौरान अपराधियों ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। जिससे इलाके में दहशत फैल गई।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। एसडीपीओ ने कहा कि अपराधियों ने फायरिंग भी की है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर इलाके का भ्रमण कर रहे खान व भूतत्व मंत्री जनक राम भी मौके पर पहुंचे। मंत्री ने भी अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अधिकारियो को निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!