गोपालगंज

गोपालगंज: स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर रेफरल अस्पताल में माले कार्यकर्ता ने दिया धरना

गोपालगंज: बिहार में गिरती स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरूस्त करने की मांग को लेकर शनिवार को भोरे रेफरल अस्पताल परिसर में भाकपा माले ने अपनी मांगों के समर्थन में एक दिवसीय धरना दिया। इस धरना कार्यक्रम की अध्यक्षता धर्मेंद्र चौहान ने की।

धरना स्थल पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए डोमनपुर पंचायत के मुखिया कमलेश प्रसाद ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में बड़े पैमाने पर लोगों की मौत हुई है, जो बिहार की लचर स्वास्थ्य व्यवस्था को प्रदर्शित करता है। अस्पतालों में बेड, आइशोलेसन सेंटर का अभाव, डॉक्टर, दवा आदि के अभाव में लोगों की मौत हुई। वहीं अपनी मांगों के बारे में बताते हुए माले नेता सुभाष पटेल ने कहा कि सरकार से माले यह करती है कि कोरोना जैसी माहामारी से निबटने के लिए जमीनी स्तर पर भी स्वास्थ्य व्यवस्था को ठीक करने की जरूरत है। इसके लिए पंचायत स्तर उपस्वास्थ्य केंद्र, स्वास्थ्य कर्मियों के खाली पदों के भरने, तीन माह के अंदर सभी का टीकाकरण करना आदि प्रमुख है।

इसके साथ ही माले नेताओं ने रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. खाबर इमाम को अपनी 12 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा।

मौके पर माले नेता बजरंग बली सिंह, लालबहादुर सिंह, रवींद्र सिंह, राघव प्रसाद सिंह, अर्जुन कुमार सिंह, गोविंद शर्मा, हजरत अली, ज्ञानमति, ममता, शिवजी बिन आदि लोग मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!